जीजा के खून का प्यास हुआ साला, मचा दी अफरातफरी, कर डाला ऐसा कांड कि कांप गए लोग, पढ़ें पूरी कहानी

[ad_1]

प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ जिले के छोटी सादड़ी में जीजा-साले की आपसी रंजिश का खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक साले ने अपने जीजा पर कार चढ़ाकर मारने का प्रयास किया. गनीमत रही कि समय रहते जीजा वहां से हट गया और वह बच गया. लेकिन साले ने जीजा पर कार चढ़ाने के चक्कर में दो अन्य लोगों को चपेट में ले लिया. इससे वे गंभीर रूप घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनकी हालत ठीक बताई जा रही है.

पुलिस के अनुसार रिश्तों में रंजिश का यह मामला छोटी सादड़ी में शनिवार शाम को नीमच रोड पर सामने आया है. यहां जमानत पर छूटे गोमाना निवासी युवक कृष्णा ढोली को उसके साले गोमाना निवासी भैय्यालाल ढोली ने कार से टक्कर मारने की कोशिश की. लेकिन गनीमत रही कि जीजा बच निकला. लेकिन इस दौरान उसके पास खड़े दो अन्य व्यक्ति कार की चपेट में आ गए. इससे वे घायल हो गए.

पुलिस ने आरोपी की कार को किया जब्त
वारदात के कारण वहां अफरातफरी मच गई. इस बीच आरोपी मौका पाकर कार छोड़कर वहां से भाग निकला. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र छोटीसादड़ी पहुंचाया. वहां उन्हें भर्ती कर लिया गया. वारदात की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची. उसने मौका मुआयना किया और आरोपी द्वारा छोड़ी गई कार को जब्त कर लिया.

जीजा ने दर्ज कराया साले के खिलाफ केस
इस संबंध में कृष्णा ने आरोपी साले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज आरोपी की तलाश में शुरू कर दी है. साले द्वारा जीजा पर हमला करने कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस सभी एंगल से पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पीड़ित के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है.

बीते दिनों नागौर में भी हुई थी ऐसी वारदात
उल्लेखनीय है बीते दिनों राजस्थान के नागौर जिले के पांचौड़ी थाना इलाके भी एक ऐसी वारदात सामने आई थी. वहां के खड़काली गांव में दो सालों ने मिलकर अपने जीजा मौत के घाट उतार दिया था. दोनों सालों ने अपने जीजा पर डंपर चढ़ाकर उसे कुचल दिया था. इससे उसकी मौत हो गई थी. इस वारदात के बाद वहां भी हड़कंप मच गया था.

Tags: Crime News, Pratapgarh news, Rajasthan news

Leave a Comment